लड़के ने सांप को जिंदा निगल लिया, फिर गला और जीभ देख डॉक्टर चौंक गए

 
The man swallowed the snake alive then the doctors were shocked to see the throat and tongue

सांप के काटने से किसी की भी जान जा सकती है, भले ही व्यक्ति ने सांप को जिंदा निगल लिया हो। बेशक ये सुनने में अजीब लगता है लेकिन ये सच है. हालांकि यह स्टंट उस लड़के के लिए काफी भारी था। उस आदमी की जान चली गई और उसे इस कृत्य की कीमत चुकानी पड़ी।

55 वर्षीय रूसी खेतिहर मजदूर का सबसे पहले जीभ काटने का वीडियो वायरल हो रहा है । इस वीडियो में शख्स सांप को निगल रहा है. डेली स्टार के अनुसार, आदमी ने सांप को निगलने से पहले दो प्रयास किए, और तीसरे प्रयास में सांप ने उसकी जीभ काट ली, जब वह निगलने की कोशिश कर रहा था। इसके बाद भी वह नहीं रुका इसलिए सांप ने भी व्यक्ति के गले में डस लिया।

The man swallowed the snake alive then the doctors were shocked to see the throat and tongue

मुंह की हालत

कुछ घंटे बाद किसान की हालत बिगड़ गई। उसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया था। जहां डॉक्टरों ने कहा कि एक व्यक्ति को सांप के काटने से एलर्जी है। जीभ और गले में गंभीर सूजन थी। डॉक्टरों के अनुसार, आदमी को एनाफिलेक्टिक झटका लगा। सांप के काटने से उस व्यक्ति की जीभ इतनी सूज गई थी कि वह मुश्किल से मुंह में समा पाती थी, जिससे व्यक्ति को सांस लेने में तकलीफ होती थी और उसकी मौत हो जाती थी।

इलाके में है प्रथा

रिपोर्ट के मुताबिक इलाके के स्थानीय लोगों में सांप निगलने की प्रथा है. यहां तरबूज के खेतों में स्टेप वाइपर पाए जाते हैं, जो ज्यादा जहरीले नहीं होते हैं। लेकिन इंसानों को नुकसान पहुंचा सकता है। व्यक्ति की मौत के बाद स्थानीय प्रशासन ने लोगों से अपील की है कि वह सांप को न निगलें, यह जानलेवा हो सकता है.

From Around the web